Top 10 Bollywood Songs of 2017 for New Year Party- टॉप 10 बॉलीवुड गाने

Top 10 Bollywood Songs टॉप 10 बॉलीवुड गाने – 2017

Top 10 Bollywood Songs साल 2017 में आई रईस, काबिल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हिंदी मीडियम जैसी कई फिल्मों ने म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचाई. कुर्बानी, मोहरा, थानेदार जैसी कई पुरानी फिल्मों के गानों के रीप्राइज्ड वर्जन Reprised Version भी नए रूप में आए. न्यू ईयर पार्टी New Year Party-2018 में 2017 के हिट बॉलीवुड सॉन्ग्स Hit Bollywood Songs-2017 की ही धूम रहेगी. आइए जानते हैं साल के 10 टॉप बॉलीवुड गानों Top 10 Bolywood Songs-2017 के बारे में जिन्होंने संगीत प्रेमियों के दिल में जगह बनाई और बने Top 10 Bollywood Songs 2017 के टॉप बॉलीवुड गाने.

2017 के हिंदी हिट गाने- Hit Hindi Songs of 2017

Top 10 Bollywood Songs लैला मैं लैला – (Laila main laila)

 

कार स्टीरियो से लेकर डिस्को पार्टीज तक सनी लियोनी Sunny Leone पर फिल्माया गाना लैला मैं लैला… साल भर छाया रहा. इस गाने ने यूट्यूब पर भी रिकॉर्ड बनाया. रईस Raees फिल्म के इस गाने को यूट्यूब पर 11 महीने में  ही 240 मिलियन व्यूज मिले जिसे सिंगर पावनी पांडे Pawni Pandey ने गाया है. यूं तो ओरिजनल गाना 1981 में आई कुर्बानी फिल्म से कल्याणजी आनंदजी का है मगर रईस फिल्म में इसे संगीतकार राम सम्पत ने अच्छा रीअरेंज किया है.

Top 10 Bollywood Songs तमा तमा अगेन – (Tamma tamma again)

 

बप्पी लहरी Bappi Lahiri और अनुराधा पौड़वाल Anuradha Paudwal की आवाज में 90 के दशक में सुपरहिट रहा तमा तमा लोगे… गाना एक बार फिर 2017 में हिट रहा. इस गाने का रिप्राइज्ड वर्जन Reprised Version आया बद्रीनाथ की दुल्हनिया Badrinath ki Dulhania फिल्म में. इस गाने ने भी पार्टी और डिस्को क्लबों में धूम मचाए रखी. इस गाने में नयापन था बादशाह का रैप.

Top 10 Bollywood Songs सूट सूट – (Suit suit)

 

हिंदी मीडियम Hindi Medium फिल्म का तेनु सूट सूट करदा… गाना यूथ को खूब पसंद आया. साथ ही डांस शोज में भी इस गाने को डांसर्स ने काफी पसंद किया. डिस्को और पार्टीज में यह गाना हैप्पी एंड पेप्पी नम्बर Happy and Peppy Number बन गया. गुरु रंधावा Guru Randhawa और रजत नागपाल Rajat Nagpal ने यह गाना कम्पोज किया है जिसे गुरु रंधावा ने बहुत खुली आवाज में गाया है.

Top 10 Bollywood Songs ये मौसम की बारिश – (Ye Mausam ki Baarish)

 

इस साल मानसून का सबसे हिट गाना रहा हाफ गर्लफ्रेंड Half Girlfriend फिल्म का गाना ये मौसम की बारिश…. एश किंग Ash King और शशा तिरुपति Shashaa Tirupati का यह गाना युवाओं से लेकर हर उम्र के लोगों ने खूब गुनगुनाया. गाने के हल्के—फुल्के बोल हर किसी की जबान पर चढ़ गए. रोमांटिक गानों की श्रेणी में तो यह गाना सबसे उपर ही गिना जा रहा है.

Top 10 Bollywood Songs सजन रेडियो बजइयो जरा (Sajan radio bajaiyo jara)

 

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट tubelight का गाना सजन रेडियो… टीवी से लेकर एफएम रेडियो पर खूब बजा. प्रीतम के संगीतबद्ध इस गाने को अमित मिश्रा और कमाल खान ने कुछ इस तरह से गाया है कि सुनने वाला 60 के दशक की रेट्रो बीट्स जैसे आनंद में झूम जाता है. गाने का वीडियो देखते हैं तो सिनेमैटोग्राफी भी कुछ उसी तरह की लगती है.

Top 10 Bollywood Songs मैं तेरा बॉयफ्रेंड – (Main tera boyfriend)

 

नेहा कक्कड़ Neha Kakkar अरिजीत सिंह Arijit Singh और मीत ब्रदर्स Meet Brothers की आवाज में आए इस गाने ने भी अपना खूब जादू बिखेरा. रिलीज होते ही राबता फिल्म का गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड… कई चार्ट पर टॉप पर आ गया. डांस नम्बर होने के कारण यूथ में तो यह गाना पॉपुलर हुआ ही, इसके अलावा शादी पार्टियों में भी खूब बजा.

Top 10 Bollywood Songs मेरे रश्के कमर – (Mere rashke qamar)

 

कभी उस्ताद नुसरत फतेह अली खान का गाया यह मूल गाना कई बार फेमस हुआ लेकिन बादशाहो Baadshaho फिल्म में शामिल करने के बाद एक बार फिर यह गाना 2017 के टॉप सॉन्ग्स की लिस्ट में शुमार हुआ. गाने को नुसरत फतेह अली खान के शागिर्द राहत फतेह अली खान ने जिस तरह से गाया है, उससे साफ है कि मूल गाने की आत्मा को राहत ने जिंदा रखा है.

Top 10 Bollywood Songs तू इसक मेरा तू – (Tu isak mera tu)

 

हेट स्टोरी—3 Hate Story-3 का यह गाना नेहा कक्कड़ Neha Kakkar और मीत ब्रदर्स Meet Brothers ने गाया है. इस गाने को अर्ल एजर Earl Edger ने अपने रैप से खास बनाया है. गाने में सिंगिंग की अच्छी खासी वैरायटी है. नेहा कक्कड़ ने भी लिरिक्स के अनुसार गाने को रोमांटिक बनाने की पूरी और सफल कोशिश की है.

Top 10 Bollywood Songs राबता – (Raabta)

 

राबता फिल्म का टाइटल सॉन्ग Raabta Title Song भी लोगों की जबान पर चढ़ा रहा. दीपिका पादुकोन Deepika Padukone पर फिल्माया गया यह गाना देखने और सुनने, दोनों में ही खूबसूरत लगता है. प्रीतम Pritam के दिल में उतर जाने वाले संगीत को निकिता गांधी Nikhita Gandhi ने गाया है. रिलीज होते ही मंद—मंद संगीत से सजा यह गाना यूट्यूब पर भी जल्दी ही पॉपुलर हो गया.

Top 10 Bollywood Songs घूमर – (Ghoomar)

कंट्रोवर्सी के बीच रिलीज होने से पहले ही संजय लीला भंसाली Sanjay Leela Bhansali की आने वाली फिल्म पद्मावती Padmavati का घूमर… सॉन्ग पापुलर हो चुका है. दीपिका पादुकोन के डांस के कारण यह गाना आनलाइन भी खूब सुना जा रहा. यूट्यूब पर इस गाने को केवल 4 हफ्तों में ही 54 मिलियन व्यूज मिले.
Tags: 2017 bollywood hit songs, bollywood, bollywood hot, new year, party song


यह भी पढ़ें:

Leave a Reply